Breaking News

हापुड़ : प्रतिबंधित विजय जुलूस के दौरान 2 पक्षो में मारपीट, 6 घायल, प्रधान पर आरोप

Related News





हापुड़। थाना हाफिजपुर क्षेत्र में शासन के सख्त निर्देश के बावजूद प्रधान पर जीते एक प्रत्याशी व उनके समर्थकों द्वारा निकालें गए विजय जुलूस के दौरान हारे प्रत्याशी के घर के सामनें पहुंचने पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिससे 6 लोग घायल हो गए।

थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव मुरशदपुर से 520 मत पाकर कार के निशान से चुनाव लड़ रहे विगत 2 पंचवर्षीय योजना से लगातार विजय पाकर प्रधानी कर रहे प्रधान इब्राहिम ने अपने प्रतिद्वंदी इमली के निशान पर चुनाव लड़ रहे गुफरान चौधरी को 144 मत अधिक पाकर विजय हासिल की। तथा तीसरी पंचवर्षीय योजना में भी अपनी प्रधानी बरकरार पाई। सरकार एवं चुनाव आयोग द्वारा कोरोना संक्रमण महामारी के खतरनाक खौफ के चलते विजय जुलूस पर पूरी तरह प्रतिबन्ध लगा रखा है। विजयी प्रधान
गांव में पहुँच जश्न में जुट गये।उनके इस जश्न की वीडियो हारे प्रत्याशी द्वारा बना ली गई। दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले गए और करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया ।

थाना हाफिजपुर प्रभारी सत्येंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि गांव मुर्शदपुर में प्रधान पद के प्रत्याशी के विजयी होने पर विजेता प्रधान और समर्थकों ने विजय जुलूस निकाला। प्रतिद्वंद्वी के घर के सामने से जुलूस निकाले जाने पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने 15 लोगों के खिलाफ शांतिभंग, धारा 144 का उल्लंघन और प्रतिबंध के बाद भी विजय जुलूस निकालने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.