Breaking News

पंचायत चुनाव में भाजपा को मिले जनसमर्थन के लिए जनता का आभार : स्वतंत्र देव

Related News


 

लखनऊ, 03 मई 2021 (आईपीएन)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी को मिले जनसमर्थन के लिए जनता का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि, ग्रामीण क्षेत्रों मे प्रत्याशियों को मिली विजय व समर्थन भाजपा सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों के विकास व किसानों की उन्नति के लिए उठाए गए कदमों पर मोहर है।
श्री सिंह ने कहा प्रदेश के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में अब तक लगभग 45 हजार से अधिक ग्राम प्रधान व 60 हजार से अधिक क्षेत्र पंचायत सदस्य के चुनाव में पार्टी कार्यकर्ता-समर्थक विजयी हुए है। उन्होंने कहा प्रदेश में 918 सीट पर पार्टी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत चुकी है। अब तक मिली सूचना के अनुसार लगभग 450 से अधिक स्थानों पर जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों ने निर्णायक बढ़त लिये हुए है।
उन्होंने पंचायत चुनाव में निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को बधाई देते हुए कहा कि, सभी विजयी प्रत्याशी ग्रामीण क्षेत्रों के सर्वांगीण विकास व उन्हें शासन की समस्त योजनाओं से जोड़ते हुए प्रदेश व देश के सर्वांगीण विकास की कड़ी बनेंगे।

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.