Breaking News

मुरादाबाद : महिला की इलाज के दौरान मौत के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में की तोड़फोड़


 

मुरादाबाद, 07 मई 2021 (आईपीएन)। देश मे कोरोना के कहर से हर कोई हलकान है । हर रोज हो रही मौत से त्राहि त्राहि मची है । मरीजो को अस्पताल में बेड नही मिल रही जिन्हें मिल रही उनके इलाज में लापरवाही का आरोप लग रहा है । शुक्रवार को जिला अस्पताल में उपचार के दौरान एक महिला मरीज की मौत से गुस्साए परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगा कर अस्पताल परिसर में जमकर तोड़ फोड़ कर दी । अफरा तफरी के बीच ड्यूटी पर मौजूद कई नर्सो ने शौचालय में छुप कर अपनी जान बचाई । सूचना पर पहुँची पुलिस ने किसी तरह तीमारदारों को शांत किया । वही पुलिस के पहुँचने के बाद अस्पताल के मेडिकल स्टाफ ने एक साथ इकट्ठा होकर प्रशासन से सुरक्षा की मांग करने लगे ।
मिली जानकारी के मुताबिक मुरादाबाद के जिला अस्पताल की इमरजेंसी वॉर्ड में सुबह 40 वर्षीय महिला गीता को भर्ती कराया गया था उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी । अस्पताल में चिकित्सकों द्वारा चेक करने पर मरीज का ऑक्सीजन लेबिल 42 निकला जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कर उसे ऑक्सीजन लगाई गई लेकिन उसका ऑक्सीजन लेबल में कोई सुधार नही हुआ । महिला की दोपहर में मौत हो गई । महिला की मौत पर उसके साथ पहुँचे परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगा कर जमकर हंगामा शुरू कर दिया गया । वार्ड में लगे शीशे तक तोड़ डाले गए । इस दौरान वहां ड्यूटी कर रही नर्सो ने किसी तरह अपनी जान बचाई ।
अस्पताल की नर्स लज्जावती ने बताया कि मरीज की हालत नाजुक थी जिसके बाद उसकी मौत हो गई । मरीज की मौत के बाद परिजनों ने तोड़फोड़ कर दी । नर्स ने बताया कि हम लोग अपने परिवार और बच्चों को घर मे छोड़ कर लगातार लोगो की सेवा कर रहे है लेकिन इस तरह के व्यवहार से हम कैसे काम कर सकेंगे । यहाँ स्टाफ ने प्रशासन से अस्पताल में सुरक्षा देने की मांग की है ।
इस मामले में एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद तोड़फोड़ किये जाने की सूचना मिली है । अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है । जांच के बाद इस मामले में विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायगी ।

Related News

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.