Breaking News

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी बोले : BJP के साथ ‘‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’’ जैसा हो रहा


लखनऊ, 19 मार्च 2023 (आईपीएन)। राज्य सभा में कांग्रेस के उप नेता एवं स्टीयरिंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी ने कहा है कि ‘‘विनाश काले विपरीत बुद्धि’’ हो जाती है, और यही भारतीय जनता पार्टी को हो गया है। आज तानाशाही और पुलिस राज का जो ‘‘ट्रेलर’’ दिखाया गया है उसकी जितनी भी निन्दा की जाय वह कम है। राहुल गांॅधी के यहांॅ दिल्ली पुलिस बिना किसी पूर्व सूचना के भय और आतंक पैदा करने के लिये जाती है।
श्री तिवारी ने कहा है कि मैं यह जानना चाहता हंूूॅ कि पुलिस किस अधिकार से राहुल गांॅधी के यहांॅ गयी थी ? क्या कोई एफ.आई.आर. दर्ज हुई थी, और उसका अपराध संख्या क्या है ? बिना राहुल गांॅधी की अनुमति के पुलिस उनके यहांॅ कैसे पहंॅुच गयी ?
श्री तिवारी ने कहा है कि भय और आतंक दिखाने का यह नंगा नाच भा.ज.पा. इसलिये कर रही है कि हम अडानी का मुद््दा न उठायें, जिस पर पूरी भारतीय जनता पार्टी बेनकाब हो जायेगी और उसका मुखौटा उतर जायेगा।
श्री तिवारी ने कड़े लहजे में कहा है कि हम आज भी नहीं झुकेंगे, जब हमें अंग्रेज नहीं झुका पाये तो भारतीय जनता पार्टी क्या झुका पायेगी ? कांग्रेस अपना अभियान जारी रखेगी और यह जानना चाहेगी कि अडानी को 609वें नम्बर से दुनिया के दूसरे नम्बर का अमीर बनाने में कौन-कौन से कानून तोड़े गये और उनकी क्या-क्या मदद की गयी ?। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में संयुक्त संसदीय समिति (जे.पी.सी.) के गठन की कांग्रेस मांग जारी रहेगी।

Related News

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.