Breaking News

लखनऊ : मेट्रो यात्री के छूटे 4000 डॉलर, एप्पल लैपटॉप, 2 पासपोर्ट एवं 6800 रुपये लौटाए


लखनऊ, 26 सितम्बर 2022 (आईपीएन)। लखनऊ मेट्रो के सजग स्टाफ ने आज एक बार फिर अपनी कर्तव्य निष्ठा और ईमानदारी की मिसाल पेश करते हुए मेट्रो यात्री के स्टेशन पर छूटे हुए 4000 डॉलर, एप्पल लैपटॉप, 2 पासपोर्ट एवं 6800 रुपये वापस किए। 
दरअसल, सोमवार, 26 सितंबर, 2022 को गाजियाबाद के निवासी लखनऊ मेट्रो से मुंशीपुलिया मेट्रो स्टेशन से जा रहे थे। स्टेशन पर बैगेज स्कैनिंग के दौरान यात्री अपना बैग मशीन में ही भूल कर वहां से चले गए। स्टेशन पर तैनात सुरक्षा कर्मी ने बैग को तुरंत स्टेशन कंट्रोलर के पास जमा करा दिया। बैग में 4000 डॉलर, 1 एप्पल लैपटॉप, 2 पासपोर्ट एवं 6800 रुपये के अलावा अन्य जरूरी दस्तावेज मिले जिससे यात्री की पहचान की जा सकी। यात्री जब स्टेशन पर अपना बैग ढूंढते हुए वापस आए तो स्टेशन कंट्रोलर ने कुछ औपचारिकताओं के बाद उनका बैग उन्हें सुरक्षित लौटा दिया।      
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक, सुशील कुमार ने मेट्रो स्टाफ की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि यात्रियों के सुरक्षित और आराम दायक सफर के साथ मेट्रो उनके सामान की भी पूरी तरह सुरक्षा सुनिश्चित करता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मेट्रो यात्रा का सबसे सुरक्षित और सुविधाजनक साधन होने के साथ-साथ उच्च स्तर की कार्यसंस्कृति के लिए भी संकल्पबद्ध है। 

Related News

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.