Breaking News

सपा अध्यक्ष को अभी भी रह-रहकर याद आते हैं अपने कार्यकाल के जंगलराज और भ्रष्टाचार: भूपेंद्र सिंह


लखनऊ, 19 सितम्बर 2022 (आईपीएन)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह ने विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले समाजवादी पार्टी के रवैये कोे हाई वोल्टेज ड्रामा बता उसपर तंज कसा है। उन्होंने सपा अध्यक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एसी कमरे से कभी कभार बाहर निकलने वाले जमीनी हकीकत से दूर रहते हैं। जनहित के मुद्दों पर चर्चा करने की जगह सदन है सड़क नहीं, लेकिन सपा अध्यक्ष को अपने कार्यकाल के जंगलराज और भ्रष्टाचार अभी भी रह-रहकर याद आते हैं, जबकि सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में कानून व्यवस्था की गवाही एनसीआरबी के आंकड़े भी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी जनता से कट चुकी है और सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए उसने सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा किया है। भ्रष्टाचार के मामले में सपा सरकार ने सभी सीमाओं को पार कर दिया था, खनन और रिवर फ्रंट घोटाले सहित कई मामलों की जांच सीबीआई कर रही है। सरकारी नौकरी और रोजगार देने के मामले में सीएम योगी के नेतृत्व में रिकार्ड कायम किया गया है, जबकि सपा सरकार में भर्तियों की स्थिति किसी से छिपी नहीं है। आज निष्पक्ष और पूरी पारदर्शिता से युवाओं को नौकरी और रोजगार मिल रहा है।  

अब सपा की दाल गलने वाली नहीं

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सपा का गुंडाराज आज भी लोगों के जेहन में है। अब सपा की दाल गलने वाली नहीं है। योगी सरकार बिना भेदभाव के समाज के सभी वर्गों के लिए काम कर रही है। ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रदेश में पिछले करीब साढ़े पांच वर्षों में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े हर व्यक्ति को बिना किसी भेदभाव के डबल इंजन की सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

Related News

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.