Breaking News

आवारा कुत्तों का आतंक: मासूम बच्चों सहित कई लोगों को काट चुके हैं यें खूंखार कुत्ते


 

लखनऊ, 30 नवम्बर 2021 (आईपीएन)। राजधानी के कानपुर रोड स्थित चाणक्यपुरी द्वितीय से लेकर कृष्णा नगर थाने के पीछे तक इन दिनों आवारा कुत्तों का आतंक फैला हुआ है। इन खूंखार कुत्तों ने हाल के दिनों में मासूम बच्चे और महिलाओं समेत राह चलते कई लोगों को काटा है। कुत्तों के आतंक के चलते तमाम लोगों ने ही आने-जाने के अपने रास्ते बदल लिए हैं। लेकिन इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए जिम्मेदार नगर निगम प्रशासन अभी तक आगे नहीं आया है।
कानपुर रोड स्थित चाणक्यपुरी द्वितीय से लेकर सिंधु नगर होते हुए कृष्णा नगर थाने के पीछे तक करीब डेढ़ से दो दर्जन आवारा कुत्तों ने यहां के निवासियों में अपने आतंक फैला रखा है। खास बात यह है कि राह चलते बच्चों और बड़ों को कब ये कुत्ते अपने नुकीले दांतों का अहसास करा देते हैं ये पता ही नहीं चलता।
कृष्णा नगर थाने के पीछे चिल्डेªन्स एकेडमी में कार्यरत जाफर खेड़ा निवासी मुन्नी देवी (56 वर्ष) ने आईपीएन को बताया कि वह ड्यूटी के लिए स्कूल आ रही थीं कि तभी चुपके से पीछे आ रहे कुत्ते ने उनके पैर में अपने सारे दांत गड़ा दिये। असहनीय दर्द से परेशान मुन्नी देवी खून निकलते देख डर गयी। इसके बाद तत्काल उन्होंने लोकबन्धु अस्पताल में एंटी रैबीज का इंजेक्शन लगवाया। उन्होंने बताया क स्कूल के ही तीन वर्षीय हर्षित समेत कई लोगों को यहां के कुत्ते काट चुके हैं। घरों में काम करने वाली और मालिश करने वाली महिलाओं को भी कुत्तों ने काटा है। 
उधर मुन्नी देवी समेत स्थानीय निवासियों का कहना है कि उन्होंने इस समस्या से नगर निगम प्रशासन को कई बार अवगत कराया है लेकिन अभी तक हमारी ये समस्या दूर नहीं हुई है। निगम से आज तक कोई यहां आया ही नहीं।

Related News

Leave a Comment

Previous Comments

Loading.....

No Previous Comments found.